बीमारी से तंग आकर उसने कुछ ऐसा किया जिसने हज़ारों लोगों की ज़िंदगी बदल कर रख दी

146

आपको अगर कोई बीमारी होती है तो आप क्या करते हो? आम तौर पे लोग क्या करते होंगे? यही ना कि डॉक्टर को दिखाया, जाँच करवायी, ईलाज लिया और सही हो गए, फिर से काम पे वापस!

मगर जिसकी बात हम करने जा रहे हैं उसने भी पहले कुछ ऐसा ही किया, कई डॉक्टर को दिखाया, सबसे इलाज भी कराया, मगर सबका इलाज कारगर साबित नही हुआ! फिर?Rambaan.com

कहते हैं कि सही चीज़ बहुत मुश्किल से मिलती है, वही इनके साथ भी हुआ, सही इलाज बहुत देर से मिला.. मिला ऐसा की ये उस इलाज पद्धति के ही फ़ैन हो गए!

दिमाग़ से तेज़ थे पर एक साधारण सी सोच कि ‘अगर मैं इतना परेशान हूँ तो बाक़ी लोग सही समय पे सही ईलाज़ ना मिलने से कितने परेशान होते होंगे‘ और लाखों की दवाई करते हैं और वो भी अकसर बेअसर!

इनको पता चल गया था कि एलोपैथिक दवा पद्धति किस तरह से काम करती है, और बाक़ी की पद्धति किस तरह से और फिर

होम्योपैथिक पद्धति से इलाज कराने के बाद जो संतुष्टि इनको मिली उसे इन्होंने पूरे भारत के लोगों को देने का मन बना लिया, ताकि कोई भी जरूरतमंद बिना समय व्यर्थ किए सही और अनुभवी चिकित्सकों से परामर्श कर ईलाज़ पा सके, वह भी बेहद किफ़ायती दरों पे!

बिज़नेस बैकग्राउंड के होने के नाते, सोशल मीडिया और डिजिटल मार्केटिंग के चमत्कार से वाक़िफ़ थे तो अपने विज़न को पूर्ण रूप देने के लिए माध्यम भी उन्होंने सोशल मीडिया को ही चुना और अपने बिज़्नेस को एक नाम दिया रामबाण.कॉम

rambaan.com
rambaan.com

जो आज किसी परिचय का मौहताज नही है, सैकड़ों लोग RAMBAAN.COM से सही इलाज ले चुके हैं और ले रहे हैं ।

हम बात कर रहे हैं लखनऊ के रहने वाले चरणजीत सिंह की , जो पेशे से एक व्यापारी हैं और रामबाण.कॉम के को-फ़ाउंडर हैं।

Ravinder Kaur & Charanjit Singh (Directors)
Ravinder Kaur & Charanjit Singh (Directors)

अपने प्रयासों की कहानी पूछने पे चरणजीत सिंह ने बताया की “शुरू में आसान नही था, कई महीनों तक घाटे में चलने के बावजूद मैंने अपने विज़न को नही छोड़ा और एक धेय से चलते रहे, शुरू में कुछ मरीज़ों को इलाज दिए, लोगों को फ़ायदा होने पे धीरे धीर संख्या में इज़ाफ़ा होने लगा और लोग रामबाण.कॉम को रेकमेंड करने लगे और काफ़ी कठिन परिश्रम के बाद सफलता मिलनी शुरू हुयी!”

हालाँकि उनका मानना है कि, होम्योपैथी दवा हर किसी को चौराहे, गली, मोहल्ले या बाज़ार में उपलब्ध होती है उनके अच्छे विशेषज्ञ भी हैं मगर कभी उन तक बीमार नही पहुँच पाते और कभी बीमार तक वो नही पहुँच पाते।
इन्होंने डॉक्टर और मरीज़ के बीच का ये गैप देखा और गहन अध्ध्य्न करने के बाद कई बड़े डॉक्टर से सलाह मशवरा लेने के बाद उन्होंने देश के कुछ अच्छे डॉक्टर को साथ लेकर रामबाण.कॉम की नीवं डाली और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बताना शुरू किया और आज रिज़ल्ट सबके सामने हैं!

रामबाण होम्योपैथी इलाज

रामबाण होम्योपैथी से बच्चे, नौजवान, महिलाएँ और बुज़ुर्ग सबको मिलें हैं ज़बरदस्त नतीजे आप भी अपनी बीमारी के बारे में हमसे खुल कर बात कर सकते हैं और रामबाण इलाज ले सकते हैं । Whatsapp +91-9935934190 www.rambaan.comनोट : ग्राहक की गोपनीयता की विश्वसनीयता के साथ

Posted by Rambaan-The Online Homeopathic Clinic on Monday, February 12, 2018

बालों की झड़ी को रोकिए जनाब वरना कंघी को कहना पड़ेगा बाय बाय 🙂 Whatsapp +91 – 9935934190 or Visit www.rambaan.com #गंजापन #बालोंकाझड़ना #baldnessScalp सोरायसिस में भी #रामबाणहोम्योपैथी है बहुत लाभदायक ।

Posted by Rambaan-The Online Homeopathic Clinic on Monday, October 30, 2017

कुछ ही समय में हजारों लोग #हेयर_क्रान्ति का हिस्सा बन चुके हैं!!आइये आप का भी स्वागत है हरदम जवाँ और खुबसूरत दिखने के…

Posted by Rambaan-The Online Homeopathic Clinic on Sunday, February 18, 2018

#Diabetes_free_healthy_India!!#डायबिटिज रोगियों को रामबाण होम्योपैथी औषधि से मिला असरदार नतीजा सिर्फ़ तीन महीनों में!!…

Posted by Rambaan-The Online Homeopathic Clinic on Wednesday, January 24, 2018