“भेड़िया” ने कर दिया वरुण धवन का हनीमून कैंसिल

वरुण धवन अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं. शादी के बाद हनीमून का प्लान वरुण धवन को कैंसिल करना पड़ा है, इसकी वजह भेड़िया है.

“भेड़िया” ने कर दिया वरुण धवन का हनीमून कैंसिल
Pic Credit: Google

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी चाइल्डहुड फ्रेंड नताशा दलाल 24 जनवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके है. हाल ही में, अलीबाग से मुंबई भी लौट चुके हैं. इन दिनों दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए है. दोनों ही शादी के बाद हनीमून की चर्चा में थे कि यह कपल हनीमून पर कहाँ जाने वाला है. तो आपको बता दे कि यह कपल टर्की जाने वाला था. पर खबर आ रही है कि वरुण धवन ने अपने काम के चलते फ़िलहाल हनीमून के प्लान को पोस्टपोन कर दिया है.  

वरुण धवन ने अपने हनीमून को पोस्टपोन करने की वजह उनकी आगमी फिल्म “भेड़िया” है, जिसकी शूटिंग शुरु होने वाली है. उनकी इस फिल्म की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में होगी. ऐसा बताया जा रहा है कि भेड़िया एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होने वाली है जो मैडॉक फिल्म के निर्देशन में बन रही है. वरुण धवन को मैडॉक फिल्म्स के चक्कर लगाते हुए भी पाया गया है. इस फिल्म को लेकर वरुण भी काफी एक्साइट है क्योंकि उनका मैडॉक फिल्म्स के साथ यह दूसरा प्रोजेक्ट होगा. बदलापुर की सक्सेस के बाद एक बार फिर वरुण धवन अलग ही अवतार में दिखने को मिलेंगे जिसका फैन्स को भी बेसब्री से इंतजार होगा. भेड़िया की टीम ने इस फिल्म को फ्लोर पर लाने की तैयारियां भी शुरु कर दी है. 

Also Read:Bollywood actors Varun Dhawan and Natasha Dalal married held hands and took seven rounds