ब्लैक एलियन बना यह शख्स, पूरी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन करवाकर शरीर में बनवा डाले टैटू

टैटू बनवाने का शौक आजकल हर किसी को होता है. लेकिन, क्या आपने किसी ऐसे शख्स को देखा है जिसने अपने पुरे शरीर पर ही टैटू बनवा डालें हो.

ब्लैक एलियन बना यह शख्स, पूरी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन करवाकर शरीर में बनवा डाले टैटू
Screengrab from photo instagrammed by the_black_alien_project

आजकल हर किसी को टैटू बनवाने का शौक होता है. लेकिन क्या आपने किसी ऐसे शख्स को देखा है जिसने अपनी पूरी बॉडी में ही टैटू बनवा लिए हो. जी हाँ, फ्रांस में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पूरी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन करवाकर अपने शरीर में कई अजीबोगरीब बदलाव करवा डाले हैं. यहाँ तक की उसने अपने आँखों की पुतलियों पर भी टैटू बनवा लिया हैं.

फ्रांस में रहने वाले 32 साल के एंथनी लोफ्रेडो को सोशल मीडिया पर ब्लैक एलियन के नाम से भी जाना जाता है. इंस्टाग्राम पर एंथनी के 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने स्पेन में अपनी नाक को हटवाया है क्योंकि फ्रांस में ऐसा करवाना गैरकानूनी होता है. उन्होंने अपने एक इंस्टाग्राम सेशन के दौरान यह भी बताया था कि वह अपनी पूरी त्वचा को हटवाकर उसपर मेटल लगवाना चाहते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वे नाक और अपर लिप के बाद अपने पैर और हाथ की उंगलियों को भी मॉडिफाई करवाना चाहते हैं.  


उन्होंने फ्रेंच अखबार मिडी लिब्रे में कुछ समय पहले बताया था कि वह बचपन से ही इंसानी शरीर के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर काफी पैशनेट रहे हैं. जब वह सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम कर रहे थे तब इन्हें एहसास हुआ कि वह उस तरह से अपना जीवन नहीं जी पा रहे है जैसे वो जीना चाहते है. फिर 24 साल की उम्र में एंथनी ऑस्ट्रेलिया चले गए और वहां जाकर अपने शरीर को पूरी तरह से बदल डाला. उन्होंने यह भी बताया कि वह हर वक़्त अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में ही सोचते हैं पर अब यह उनके लिए काफी सामान्य बात है.