छोटे बच्चे ने पुलिस वालों के सामने गजब की ड्रिल करी, जिसे देख अपने ट्रेनिंग के दिन याद आ गए

पुलिस वालों के सामने एक छोटे बच्चे ने गजब की ड्रिल करी है जिसका वीडियो आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में बच्चा परेड करता हुआ नज़र आ रहा है.

छोटे बच्चे ने पुलिस वालों के सामने गजब की ड्रिल करी, जिसे देख अपने ट्रेनिंग के दिन याद आ गए
Screengrab from photo twitted by @ipskabra

गणतंत्र दिवस आने में कुछ दिन ही शेष है पर देशभर में इसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. सेना के जवान हो या पुलिस वाले सभी गणतंत्र दिवस की तैयारियो में लगे हैं. इस दिन का इंतज़ार तो बच्चों को भी बहुत बेसब्री से रहता है और इस दिन उनमें काफी उत्साह देखने को भी मिलता है. वही, एक बच्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है. जिसकी हर कोई तारीफ़ कर रहा है. दरअसल, आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक छोटे से बच्चे का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बच्चा परेड करते हुए नजर आ रहा है. परेड करते हुए इस बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस बच्चे की जमकर तारीफ़ भी कर रहे हैं.

आईपीएस दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर एकाउंट पर यह वीडियो शेयर करते हुए इसके साथ एक लम्बा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, “मिलिए नन्हे #DrillMaster से! पुलिस लाइन मुरादाबाद में #RepublicDayParade प्रैक्टिस के दौरान इस छोटे बच्चे द्वारा दिखाई गयी विलक्षण प्रतिभा को सलाम. बच्चे की प्रतिभा देखकर मुझे अपने ट्रेनिंग डे याद आ गए! यह वीडियो मुरदाबाद पुलिस लाइन का है, जहाँ बहुत से पुलिस वालों के सामने ये छोटा बच्चा ड्रिल कर रहा है. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी लोग पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोग कमेंट में बच्चें की तारीफ़ भी कर रहे हैं. इस बच्चे के वीडियो पर जमकर रीट्वीट हो रहे है. 

Also read: Seeing the girl dancing the elephant also started dancing watch the video