कड़ाके की ठंड में रजाई ओढ़कर सो गया घोड़ा, IPS बोला- 'आज भाई रजाई में चिल मारेगा...' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक घोड़े (Horse) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इतने कड़ाके की ठंड पड़ी कि घोड़ा रजाई ओढ़कर (Horse Sleeping During Winter in Quilt) सो गया.

कड़ाके की ठंड में रजाई ओढ़कर सो गया घोड़ा, IPS बोला- 'आज भाई रजाई में चिल मारेगा...' - देखें Video
Google

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक घोड़े (Horse) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप हैरान रह जाएंगे. इतने कड़ाके की ठंड पड़ी कि घोड़ा रजाई ओढ़कर (Horse Sleeping During Winter in Quilt) सो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला घोड़े को गद्दे पर लेटाती है और रजाई ओढ़ा देती है. घोड़ा भी शानदार अंदाज में लेटकर सो जाता है. इस वीडियो को आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की घोड़े को कमरे में लाती है और घोड़े को गद्दे पर लेटाती है. घोड़ा तकिेये पर सिर रखकर सो जाता है. लड़की घोड़े के ऊपर रजाई डाल देती है. सर्जी के मौसम में कई फनी वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी बीच यह वीडियो भी काफी पसंद किया जा रहा है.

आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज तेरा भाई रजाई में चिल मारेगा, नो घुड़सवारी! एक तो ऐसी ठंड, ऊपर से संडे. यकीन नही होता की घोड़े भी इस हद तक पालतू बन सकता है. मातृत्व अद्भुत है! हमें बस इस तरह के कनेक्ट को विकसित करना है.'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 3 जनवरी की रात को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 300 से ज्यादा लाइक्स और 40 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

— आत्मनिर्भर चंदन मिश्रा (@Chandan60370616) January 3, 2021

Source: khabar.ndtv.com