कश्मीर की वादियों में शहनाज़ गिल और बादशाह एक साथ घूमते आए नजर, देखे फोटोज़ और वीडियो

शहनाज़ गिल और बादशाह धरती का स्वर्ग कहे जाने वाले राज्य यानी की कश्मीर में पहुँच चुके है. जहां वो दोनों अपने नए गाने की शूटिंग के लिए गए है. शहनाज़ वहां पहुँचकर स्नो फॉल का खूब लुत्फ उठा रही हैं.

कश्मीर की वादियों में शहनाज़ गिल और बादशाह एक साथ घूमते आए नजर, देखे फोटोज़ और वीडियो
Pic Credit: Google

नए साल के मौके पर शहनाज़ गिल का गाना शोना-शोना रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने बहुत प्यार भी दिया था. यह गाना उनका सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गोवा में शूट किया गया था. वहीं साल के दूसरे महीने की शुरुआत में ही शहनाज़ पहुँच गई हैं जन्नत कहे जाने वाले कश्मीर में. यहां वो अपने नए गाने की शूटिंग के लिए पहुँची है. इस गाने में उनके साथ बादशाह भी नजर आएंगे. शहनाज़ गिल वहां पहुँचते ही स्नो फॉल के भी खूब लुत्फ उठा रही है. 

शहनाज़ गिल का नया गाना अब सिंगर और रैपर बादशाह के साथ होगा जिसकी शूटिंग इन दिनों कश्मीर में हो रही हैं. इस गाने की शूटिंग के साथ-साथ दोनों की साथ में तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. हालांकि अभी गाने को लेकर ज्यादा जानकारी नही है कि यह गाना कब रिलीज किया जाएगा. लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि इस महीने के आखिर तक या फिर मार्च की शुरुआत में इस वीडियो सॉन्ग को रिलीज कर दिया जाएगा. 



शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की जानकारी भी अपने फैंस को देती रहती हैं. जैसा कि आप सभी जानते ही है कि उन्होंने एक साल के अंदर अपना काफी वज़न भी कम कर लिया है. इसके अलावा शूटिंग के साथ- साथ शहनाज़ बर्फीली वादियों में बर्फबारी का भी खूब लुत्फ उठा रही हैं. उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वो होटल के कमरे से घाटी को निहारती नजर आ रही हैं और बाहर स्नो फॉल हो रहा है. इस वायरल वीडियो और फोटोज में शहनाज़ काफी खूबसूरत लग रही हैं.