बेटी पैदा होने की खुशी में सलमान ने मनाया जश्न

मध्य प्रदेश स्थित ग्वालियर में एक सैलून के मालिक ने बेटी के पैदा होने पर अनोखे तरीके से खुशी मनाई है. इन्होने बेटी के होने पर अपने सैलून को 24 घंटो के लिए फ्री कर दिया था.

बेटी पैदा होने की खुशी में सलमान ने मनाया जश्न
Google

इस बात से हम सभी भली-भांति  परिचित है की ज्यादातर लोग घरों में बेटा पैदा होने पर खुश होते है और बड़ी ही धूमधाम से जश्न मानते है. वहीं, जब बेटी पैदा होती है तो ऐसा कुछ भी देखने को नही मिलता है. हमारे समाज में बहुत ही कम लोग है जो बेटी के पैदा होने पर जश्न मनाए और यह परंपरा आज भी देखने को मिल ही जाती है. ऐसे में मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सलमान ने बेटी के पैदा होने पर एक अनोखे तरीके से खुशी मनाई. यह सैलून के मालिक है, इन्होंने जश्न मानाने के लिए अपने सलून को 24 घंटे के लिए फ्री कर दिया था. बेटी के जन्म की खुशी में सैलून के मालिक सलमान ने 4 जनवरी को शहर के तीन सैलून में फ्री सेवाएं दी. उनका कहना है की वो बेटी के जन्म से बहुत खुश है और लडकियों के जन्म से उनको बेहद खुशी भी होती है. लोगों को लड़की के जन्म से दुखी नहीं होना चाहिए. 

खबरों के मुताबिक, ग्वालियर में सलमान के तीन सैलून हैं. जिनकी सभी सेवाओं को एक दिन के लिए फ्री करने का बैनर लगा दिया गया था. कोई भी आकर फ्री कटिंग और शेविंग करवा सकता था. यह बात जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो तीनो दुकानों में लोगों की भीड़ देखने को मिली. सलमान ने बताया, कि उनकी तीनों दुकानों पर उनके कर्मचारियों ने 15 घंटे तक लगातार काम करके 400 लोगों की फ्री कटिंग और शेविंग की.

सलमान के सैलून कुम्हरपुरा, शिवाजी नगर, टाल रोड कबीर कालोनी में है. फ्री सर्विस लेने से कौन चूकेगा जैसे ही लोगों को मुफ्त सैलून सर्विस के बारे में पता चला तो सुबह से ही लोग तीनों दुकानों पर पहुंचने लगे. लोगों ने मुफ्त में सेवा उठाने के लिए चार-चार घंटे तक इंतज़ार भी किया.