विंटर में मूड को करना है खुशगवार तो अपनाएं नेल पेंट्स के यह शेड्स

मौसम में उदासी है तो इसका मतलब यह नहीं कि आप अपने नाखूनों को भी फीका रखें. विंटर में कुछ इस तरह से नेल पेंट्स लगाएं जिससें आपके हाथों की खूबसूरती के साथ-2 आपका मूड भी खुशगुवार रहे.

विंटर में मूड को करना है खुशगवार तो अपनाएं नेल पेंट्स के यह शेड्स
Google

सर्दियों के मौसम में हम सबको आलस घेर लेता है, जिसकी वजह से हम बाकी सरे काम नहीं करते है. जैसे जिनको सजने-संवरने का शौक होता है, ठण्ड का मौसम आते ही यह सब कुछ नहीं करते है. बल्कि सजने-सवंरने की तुलना में खुद को गर्म कपड़ो में लपेटना अधिक पसंद करते हैं, इसके साथ ही कपड़ो के रंगों पर भी ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं. लेकिन अगर आप नेल पेंट्स के शौक़ीन हैं तो इस मौसम में भी इसके रंगों को अपनी जिंदगी में उमंग के रंग भर सकते हैं बिना आलस करें. खासतौर से तब जब इसका चलन इन सर्दी भरी मौसम में भी हो. इस वक़्त नेल आर्ट और पेंट के कई डिज़ाइन और शेड्स चलन में हैं. यहाँ हम आपको कुछ ऐसे ही शेड्स के बारे में बताने जा रहे हैं.   

 

सिल्वर और वाइट: यह दोनों ही लाइट कलर में आते हैं जो सर्दियों के मौसम के लिए सबसे अनुकूल हैं.

 

न्यूड, डार्क और मेटैलिकः  इन तीनों कलर्स को मिलाकर बना शेड नाखूनों पर इस मौसम में बहुत अच्छा लगता है.

 

गहरा बरगंडी रंगः सर्दियों के लिए एक शानदार रंगों में से एक है.

 

ग्रे, स्लेटी और स्टोनः  इस सीजन में नेल पेंट्स के शेड में यह चलन में हैं.

 

रोज गोल्ड: अगर आपको अपने नाखूनों में क्लासिक लुक देना है तो इस कलर को सेलेक्ट करे. इससे आपके नाखूनों में क्लासिक लुक ही नहीं बल्कि खूबसूरती भी बढ़ेगी. 

 

ब्लैक, वाइट और गोल्ड: ब्लैक, वाइट और गोल्ड एक साथ शानदार दिखते है फिर चाहे कपड़ो में या नेल पेंट्स के शेड्स में साथ हो. अगर आपके अपने मूड को खुशगवार रखना है तो इन शेड्स को जरुर ट्राई करे.

 

डीप फॉरेस्ट: इस कलर का नेल पेंट मौसम के मूड के हिसाब से नाखूनों पर एक दम फिट हैं. 

 

बेबी ब्लू: इस कलर को लोग सिर्फ गर्मियों में ही नहीं बल्कि ठण्ड में भी लगाते हैं. यानि कि यह शेड्स विंटर में भी अच्छा लगता है. 

 

वाइट और सिल्वर: दोनों का ही कलर कॉम्बो परफेक्ट है, दोनों ही एक साथ काफी अच्छे लगते हैं. इससे आपको नाखूनों में एक अलग ही रंगत नजर आती है. 

 

ग्लॉसी और मैट टेक्सचरः ग्लॉसी और मैट दोनों शेड्स मिलाकर लगाएं.