ऑफिस में बेस्ट दिखने के लिए फॉलो करे प्रियंका चोपड़ा के मेकअप हैक्स

बहुत से लोग खुद को परफेक्ट लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ते है पर कही न कही कुछ छूट जाता है. इसलिए अगर आप खुद को परफेक्ट लुक देना चाहती है तो किसी भी ड्रेस पर अपनी ज्वेलरी का चयन सही करें. अपने बैग में हमेशा एक ऐसे इयरिंग और लिपस्टिक रखे जो ज्यादा भड़कीली न हो और किसी भी ड्रेस पर आसानी से मैच हो जाए.

ऑफिस में बेस्ट दिखने के लिए फॉलो करे प्रियंका चोपड़ा के मेकअप  हैक्स
Screengrab from photo instagrammed by Priyanka Chopra

बहुत से लोग खुद को परफेक्ट लुक देने में कोई कसर नहीं छोड़ते है पर कही न कही कुछ छूट जाता है. इसलिए अगर आप खुद को परफेक्ट लुक देना चाहती है तो किसी भी ड्रेस पर अपनी ज्वेलरी का चयन सही करें. अपने बैग में हमेशा एक ऐसे इयरिंग और लिपस्टिक रखे जो ज्यादा भड़कीली न हो और किसी भी  ड्रेस पर आसानी से मैच हो जाए. अगर आप ऑफिस में काम करती है तो जाहिर है आपको मीटिंग भी अटेंड करनी पड़ती होगी. पर इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से वर्क फ्रॉम होम हो रहा है. डिजिटल प्लेटफार्म के जरिए वीडियो कॉल पर मीटिंग अटेंड करनी पड़ती है. वही ऑफिस हो या वीडियो कॉल अपने काम के साथ-2 अपने लुक्स पर भी ध्यान दिया जाता है. ऐसे में आप खुद को बेहतरीन दिखाना चाहती हैं तो आप एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के मेकअप हैक्स को फॉलो कर सकती हैं. आइए जानते है उनके बारे में. 

अगर आप खुद को अट्रैक्टिव दिखाना चाहती हैं तो सबसे पहले आपको अपनी आँखों पर ध्यान देना होगा. आँखों में सिर्फ काजल ही नहीं बल्कि उसके साथ मश्कारा भी लगाए. इन दोनों का कॉम्बो आपको बेहतर लुक देता है, जैसा की आप प्रियंका की तस्वीर देख सकते है. 

दूसरा, खुद को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए बालों को जितना अच्छे से रख सकती है उतना अच्छे से रखे. जैसे की आप एक पॉनीटेल या बन बनाकर खुद को डिसेंट और स्टाइलिश लुक दे सकती हैं. इस लुक के साथ आप खुद को कॉन्फिडेंट महसूस करेंगी. खुद को परफेक्ट लुक देने के लिए अपने कपड़े और मेकअप, दोनों में सही बैलेंस रखे ताकि कुछ भी ओवर न लगे. इसके अलवा आप अपने बैग में एक ऐसी लिपस्टिक और इयरिंग रखे जो ज्यादा भड़कीले न हो और हर ड्रेस के साथ मैच हो जाए.