दिल्ली को मिला एक बार फिर से झटका, लोग बोले- अब तो आदत सी है मुझको ऐसे जीने में….

दिल्ली में बार-2 आ रहे भूकंप की वजह से दिल्लीवासियों ने मजाक उड़ना शुरु कर दिया है. जिसके साथ ही #Earthquake ट्रेंड करने लगा. दिल्ली में बार-2 आ रहे भूकंप की वजह से सोशल मीडिया पर मीम्स की भरमार देखने को मिली. लोगों ने बिना समय बर्बाद करे जमकर फनी मीम्स शेयर करने शुरु कर दिए.

दिल्ली को मिला एक बार फिर से झटका, लोग बोले- अब तो आदत सी है मुझको ऐसे जीने में….
Pic Credit: Google

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में गुरुवार को एक बार फिर से भूकंप के झटके महसूस किये गए. भूकंप के झटके की तीव्रता ज्यादा नहीं रही. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी के मुताबिक, गुरुवार सुबह पश्चिमी दिल्ली के निकट रिक्टर पैमाने पर 2.8 तीव्रता वाले भूकंप के झटके महसूस किए गए. हालांकि, भूकंप में कोई हानि की कोई जानकारी नहीं मिली है. 

एजेंसी के अनुसार, भूकंप का केंद्र नई दिल्ली से 8 किलोमीटर उत्तरपश्चिम (NW) में था. भूकंप भारतीय समयानुसार 9:17 AM बजे सतह से 15 किलोमीटर की गहराई में आया. बीते साल राजधानी दिल्ली और NCR में लगातार कई बार भूकंप के हल्के व मध्यम तीव्रता के झटके महसूस किए गए थे. जिसकी वजह से दिल्लीवासियों ने अब मजाक उड़ना शुरु कर दिया है. गुरुवार को आए भूकंप के बाद से लोगों ने बिना समय बर्बाद किए सोशल मीडिया पर फनी मीम्स शेयर करने शुरु कर दिए. जिसके साथ ही सोशल मीडिया पर #Earthquake ट्रेंड करने लगा. तो चलिए नजर डालते हैं कि किस तरह से लोगों ने दिल्ली में बार-2 आ रहे भूकंप के फनी मीम्स बनाए.