विराट अनुष्का की बेटी का स्वागत अमूल ने कुछ अनोखे अंदाज़ में करा

इस समय पूरा देश विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके पहले बच्चे के जन्म की बधाईयां दे रहा हैं. इसी बीच अमूल इंडिया ने भी विरुष्का को उनके पहले बच्चे की बधाई एक खास अंदाज़ में दी है.

विराट अनुष्का की बेटी का स्वागत अमूल ने कुछ अनोखे अंदाज़ में करा
Screengrab from photo instagrammed by Amul India

इस समय पूरा देश विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके पहले बच्चे के जन्म की बढ़िया दे रहा हैं. इसी बीच अमूल इंडिया ने भी विराट- अनुष्का को उनके पहले बच्चे की बधाई अनोखे अंदाज़ में दी है.हाल ही में अमूल इंडिया ने ट्विटर पर एक बहुत प्यारा से कार्टून शेयर किया है और कैप्शन लिखा है कि, “इस डिलीवरी ने तो बोल्ड कर दिया. घर में इसका स्वागत है.”

आपको बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सोमवार को एक बेटी के माता-पिता बने हैं. इसकी जानकारी विराट ने अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी. इसी बीच अमूल ने भी एक क्यूट कार्टून शेयर करके उन्हें बेटी की जन्म की बधाई दी है. अमूल इसके पहले भी अनुष्का की प्रेगनेंसी की खबर पर भी इन्स्टाग्राम एकाउंट पर एक खूबसूरत कार्टून शेयर कर चुका था. इसके साथ अमूल ने लिखा था, “विरुष्का का आगमन होने वाला है.”

अनुष्का- विराट सोमवार को माता-पिता बन गए जिसकी जानकारी खुद विराट कोहली ने अपने इन्स्टाग्राम एकाउंट से अपने फैन्स के साथ शेयर की थी. इसके बाद शुभकामनाएं मिलने लगी. इसी मौके पर विराट के भाई ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कर बधाई दी, जिसमें छोटे बच्चे के पैर दिख रहे थे. इसी पोस्ट करते हुए विकास कोहली ने लिखा था कि हमारे घर में एक नन्ही पारी आई है.  इसके बाद कहा गया की यह विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर है. परंतु बाद में यह साफ़ कर दिया गया की ये विराट और अनुष्का की बेटी की फोटो नहीं है.