उपला खाकर अमेजन ग्राहक ने बताया उसका स्वाद, वायरल हो रहे रिव्यु

धार्मिक-कार्यों के प्रयोग में आने वाले उपले को एक शख्स ने ऑनलाइन शॉपिंग साईट अमेज़न से आर्डर किया. परन्तु उसने उपले का उपयोग धार्मिक कार्यों में न करके उन्हें खाने में इस्तेमाल किया.

उपला खाकर अमेजन ग्राहक ने बताया उसका स्वाद, वायरल हो रहे रिव्यु
Screengrab from photo twitted by @Dr. Sanjay Arora
उपला खाकर अमेजन ग्राहक ने बताया उसका स्वाद, वायरल हो रहे रिव्यु

क्या आपने कभी उपला खाया है? क्या आप हमें उसका स्वाद बता सकते है? आप सोच रहे होंगे कि भला उपला कोई क्यों खाएगा. लेकिन सोशल मीडिया पर एक शख्स उपला खाकर चर्चे में आ गया है. दरअसल, इस शख्स ने धार्मिक कार्यों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग साईट अमेज़न से उपला आर्डर किया. परन्तु आप यह जानकार हैरान हो जाएंगे कि उसने उपले का उपयोग धार्मिक कार्यों में न कर के खाने में इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं, उसने उपला खाने के बाद अपने इस प्रोडक्ट के बारे में साईट पर अपना रिव्यु भी दिया है. जिसमें लिखा है कि बहुत ख़राब स्वाद. ट्विटर यूजर डॉ संजय अरोड़ा ने स्क्रीनशॉट पोस्ट किया. उन्होंने ऐसा तब किया जब उन्हें अमेज़न के रिव्यु कमेंट में एक ऐसा कमेंट दिखा जिसमें उपले के बारे में कमेंट किया गया था.  

उस व्यक्ति ने जिस ब्रांड कोआर्डर किया था उसके बारे में ख़राब कमेंट किया. उन्होंने कहा, “यह बुरा था जब मैंने इसे खाया. यह घास जैसा था और स्वाद में कीचड़ जैसा था. मुझे उसके बाद लूज मोशंस हुए. कृपया विनिर्माण करते समय थोड़ा अधिक स्वच्छ रहें. इसके अलावा, इस उत्पाद के स्वाद और कुरकुरेपन पर ध्यान दें. अपने पोस्ट में, संजय अरोड़ा ने उत्पाद के दो स्क्रीनशॉट पोस्ट किए और उस व्यक्ति की समीक्षा की और इसे कैप्शन दिया, "ये मेरा भारत, मैं अपने भारत से प्यार करता हूं." अभी तक इस पोस्ट में 2600 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके है और 600 से ज्यादा रीट्वीट भी हो चुके हैं.