आखिर क्यों तापसी पन्नू टॉयलेट में बैठी हुई आई नजर??जाने यहाँ पर

इन दिनों तापसी पन्नू अपनी अगली फिल्म में काफी व्यस्त है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म का अनोखा पोस्टर शेयर किया है.

आखिर क्यों तापसी पन्नू टॉयलेट में बैठी हुई आई नजर??जाने यहाँ पर
Pic Credit: Google

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अगली फिल्म में बेहद व्यस्त नजर आ रही है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी आने वाली फिल्म 'लूप लपेटा' का अनोखा पोस्टर शेयर किया है. जिसके जरिए उन्होंने इस फिल्म की कहानी की एक झलक दर्शकों के सामने ला दी है. इस पोस्टर में तापसी ग्रीन कलर का टॉप और शॉर्ट्स पहने हाथ में पेपर जैसा कुछ लिए टॉयलेट में आराम से बैठी हुई दिख रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है "लाइफ में कभी कभार ऐसा टाइम आता है जब हमें खुद से यह सवाल करना पड़ता है कि 'मैंने इसे कैसे खत्म का दिया?' मैं भी यही सोच रही थी. नहीं नहीं इस शिट के बारे में नहीं बल्कि जिंदगी की मुश्किल के बारे में'. हाय मैं सावी! इस क्रेजी राइड पर आप सभी का स्वागत है."

View this post on Instagram

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इस अनोखे पोस्टर को देखते ही फैन्स लगातार कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. इस फोटो को शेयर करते ही 1 लाख 75 हजार से अधिक लाइक मिले हैं, जो धीरे-धीरे बढ़ते ही जा रहे है. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपनी पहचान 'पिंक' मूवी से बनायी थी. तापसी इस समय अपनी फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म 'रश्मि रॉकेट' में तापसी पन्नू ने एक एथलीट का किरदार निभाया हैं. इस फिल्म में रश्मि नाम की लड़की की कहानी है जो गांव में रहती और एथलीट बनना चाहती है. इस फिल्म में रश्मि का स्ट्रगल दिखाया गया है. स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना कर रहे हैं.

आपको बता दें, तापसी लगातार अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग से जुड़े फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे है. इसी बीच तापसी ने अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' का भी अनोखा पोस्टर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. उनकी यह फिल्म जर्मनी की फिल्म 'रन लोला रन' का हिंदी वर्जन है. इस फिल्म में तापसी पन्नू के साथ ताहिर राज भसीन दिखेंगे. इस फिल्म का निर्देशन आकाश भाटिया कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा भारतीय महिला क्रिकेटर मिताजी राज की बॉयोपिक 'शाबास मिथु’ और ‘हसीन दिलरुबा’ इनके खाते में ही है. 'पिंक' में दमदार अभिनय कर तापसी ने अपनी जगह सबके दिलों में बना ली है. इसके अलावा उनका अभिनय 'थप्पड़' में भी काफी जबरजस्त देखने को मिला था, जिसके काफी सराहा भी गया.